मुनमुन दत्ता और पलक सिंधवानी अपने आकर्षक लुक से फेन्स को दीवाना बना रही है…

मुनमुन दत्ता और पलक सिंधवानी ने इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ आश्चर्यजनक हॉट फैशन अपडेट्स साझा करने के लिए ले लिया जो चकित रह जाएंगे। TMKOC दिवस अपने आउटफिट को स्टाइल करने के सर्वोत्तम तरीकों को सबसे अनोखे तरीकों से जानती हैं, और यहां वे फिर से शानदार फैशन लुक के साथ हमें लुभा रही हैं।

मुनमुन दत्ता ने इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत पीले रंग की स्ट्रैपी मिडी पोशाक में तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करने के लिए ले लिया, जिसमें मुलायम डेवी न्यूनतम मेकअप और तेज भौहें शामिल थीं। अपने इंस्टाग्राम पर आईने की तस्वीरें लेते हुए उन्होंने लिखा, “To myself: You got this girl. I believe in you ❤️”

पलक सिंधवानी ने इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक होटल के कमरे के अंदर एक शानदार हॉट लुक साझा करने के लिए ले लिया, जिसमें ग्रे ब्लेज़र के साथ मिलकर ब्लैक बॉडीसूट में अपने सर्दियों के आरामदायक डैपर लुक को दिखाया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Sindhwani (@palaksindhwani)

आपको बता दे की पलक सिंधवानी और मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सबसे सुंदर अभिनेत्रियां है। दोनों खूबसूरती के मामले में एक दूसरे को मात देती नजर आ रही है। मुनमुन दत्ता पिछले 13 सालो से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीताजी का किरदार निभा रही है। पलक सिंधवानी शो में निधि की जगह सोनू भिड़े का किरदार निभा रही है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *