PHOTOS: बबिताजी ने शॉर्ट ड्रेस में जीता फैंस का दिल, आप नजरें नहीं हटा पायेगे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले एक दशक से चल रहा है। ये शो हर बार अपनी जबरदस्त कॉमेडी टाइमिंग की वजह से सुर्खियों में रहता है। शो इतना फेमस और लोकप्रिय है की शो के सभी अभिनेता लोकप्रिय नाम बन गए है। जेठालाल से लेकर बबीताजी तक सभी किरदार आज घरेलु नाम बन गए है। आज हम शो में बबीताजी का किरदार निभा रही मुनमुन दत्ता के बारे में बात करेंगे।

munmun dutta short dress

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीताजी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता की लेटेस्ट फोटोज पर आपका भी दिल आ जाएगा। बबीता जी इसमें काफी खूबसूरत लग रही है। मुनमुन दत्ता मैरून कलर की ड्रेस में गार्जियस लग रही है। उनका ये लुक सलमान खान के शो बिग बॉस 15 के लिए था। मुनमुन ने फोटोज के कैप्शन में लिखा, “बिग बॉस के घर में उन संक्षिप्त क्षणों की शूटिंग में बहुत मज़ा आया. वह भी इस नए साल के पहले दिन! नया क्रू, नया वातावरण, नई ऊर्जा, व्यस्त लेकिन मज़ेदार।”

munmun dutta short dress

मुनमुन की तसवीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, बिग बॉस देखने में अब मजा आएगा। एक दूसरे यूजर ने लिखा, वाह बबीताजी। मुनमुन ने बिग बॉस के घर में बतौर एक चैलेंजर के रूप में इंट्री ली है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में बताया था कि “इस साल शमिता, निशांत और प्रतीक मेरे पसंदीदा है।

munmun dutta short dress

मुनमुन ने बताया था कि वो इस शो की बहुत बड़ी प्रशंसक है। उन्होंने कहा था कि वो यह एकमात्र नॉन-फिक्शन शो है जिसे मैं टेलीविजन पर देखती हूं। मुनमुन दत्ता अपनी तसवीरों को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनकी फोटोज पर फैंस दिल खोलकर कमेंट करते है। मुनमुन ने फोटोज में शॉर्ट ड्रेस पहना है। अपने जबरदस्त फोटो और लुक से मुनमुन सभी को अपना दीवाना बना देती है। आप भी मुनमुन की इन फोटो पर से नज़ारे नहीं हटा पाएंगे।

munmun dutta short dress

आपको बता दे की मुनमुन दत्ता पिछले 13 सालो से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीताजी का किरदार निभा रही है। वह शो के मुख्य किरदार में से एक है। बबिताजी और जेठालाल की जोड़ी दर्शको को काफी पसंद है। इस शो से पहले मुनमुन ने कई फिल्म और सीरियल में काम किया था लेकिन उनको सफलता नहीं मिली। इस शो ने मुनमुन को बबीताजी के नाम से पुरे भारत में मशहूर कर दिया।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *