PHOTOS: अंजलि भाभी ने कॉफी मग को लेकर करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, फैंस बोले- मेहता साहब ठीक…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले 13 सालो से सभी के दिलो पर राज कर रहा है। अब ये सिर्फ एक शो नहीं रहा। ये सभी के जीवन की दिनचर्या बन गया है। इस शो के साथ शो के सभी किरदार और इसे निभाने वाले अभिनेता भी काफी मशहूर है। आज हम आपको ऐसे ही एक किरदार की फोटोशूट दिखाने वाले है। शो में अंजली भाभी का किरदार निभाने वाली सुनयना फ़ौज़दार की कोफ़ी मग के साथ एक फोटोशूट काफी वायरल हो रही है।

sunayana fozdar photoshoot

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सुनयना फौजदार ने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव है और अपनी नयी फोटोज शेयर करती रहती है। फेन्स को उनकी फोटो और वीडियो काफी पसंद आती है। इस बार ब्लैक एंड व्हाइट कलर के जंपसूट में वो काफी स्टनिंग लग रही है। सुनयना ने इस लुक में लाखो लोगो का दिल जीता। अभिनेत्री को इंस्टाग्राम पर इस फोटोशूट पर दर्शको का ढेर सारा प्यार मिला।

sunayana fozdar photoshoot

तारक मेहता शो में सुनयना फौजदार अंजलि भाभी का रोल निभाती हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने हॉफ बालों को बांधा हुआ है और आधा खुले रखा है। इस खूबसूरत फोटो के साथ सुनयना ने काफी अच्छा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “थोड़ा-थोड़ा करके दिन-ब-दिन जो आपके लिए मायने रखता है, वह आपको मिल जाएगा”

sunayana fozdar photoshoot

सुनयना फौजदार हाथ में कॉफी मग लेकर कुर्सी पर बैठकर स्टाइलिश पोज दे रही है। अभिनेत्री के चेहरे पर एक स्माइल भी है। सुनयना ने इस लुक के साथ व्हाइट शूज कैरी किए है, जो उन्हें औऱ भी स्टाइलिश बना रहे है। तसवीरों पर कमेंट कर एख यूजर ने लिखा, “मेहता साहब ठीक है ना।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “Stunning beauty🔥” वही एक यूजर ने पूछा, “herbal tea ha na ?? 😂”

sunayana fozdar photoshoot

आपको बता दे की तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सुनयना फौजदार ने नेहा मेहता को रिप्लेस किया है। नेहा काफी समय से इस शो से जुड़ी हुई थी। अपने कुछ निजी कारण की वजह से नेहा ने शो को अलविदा कर दिया और उसके बाद निर्माता शो में सुनयना को अंजली के किरदार में लाये। फेन्स को नई अंजली काफी पसंद आ रही है। सुनयना फ़ौज़दार शादी शुदा है और उनके पति का नाम कुणाल भांबवानी है।

sunayana fozdar photoshoot

सुनयना फ़ौज़दार ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अपनी खास जगह बना ली है। आज लाखो लोग उनके अभिनय को पसंद कर रहे है।

sunayana fozdar photoshoot

sunayana fozdar photoshoot

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *