भिड़े मास्टर की बेटी सोनू ने शेयर की लेटेस्ट सेल्फी, डीप नेक ड्रेस में दिखीं ग्लैमरस…

निधि भानुशाली को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में भिड़े मास्टर की बेटी सोनू भिड़े के किरदार के लिए जाना जाता है। भले अभी वो शो का हिस्सा नहीं हो लेकिन फिर भी फेन्स आज उन्हें पसंद करते है। निधि सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। निधि अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तसवीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब निधि के फैन क्लब ने उनकी कुछ तसवीरें शेयर है जिसमें उनका अंदाज काफी अलग दिखा है।

nidhi bhanushali good morning

निधि भानुशाली एक तसवीर में डीप नेक ड्रेस में पोज देती दिख रही हैं। इस फोटो में निधि बेहद सुंदर और हॉट लग रही है। निधि के फेन क्लब पेज पर जैसे ही ये फोटो पोस्ट हुई फेन्स ने उन्हें वायरल कर दिया। वहीं एक तसवीर में वो सिर पर टोपी पहने सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। इस सेल्फी में निधि ने अपने नाक में रिंग पहनी है। उनकी दोनों तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पहली फोटो को शेयर करते हुए गुड मार्निंग लिखा तो दूसरी फोटो को शेयर करते हुए सेल्फी मूड लिखा।

nidhi bhanushali selfie

निधि भानुशाली ने इससे पहले टाइम्स ऑफ इंडिया से एक इंटरव्यू में अपने रोड ट्रिप के बारे में कहा था। निधि ने बताया था की, “मैं अपने दोस्त ऋषि अरोड़ा के साथ रोड ट्रिप पर निकली थी। ऋषि अमेरिका से लौटे हैं। हम दोनों को यात्रा करना बहुत पसंद है। अब चूंकि हमारे साथ यात्रा पर मेरा पालतू कुत्ता भी था, हमने फैसला किया कि हमें अपनी कार लेनी चाहिए। वहीं ऋषि संग अपने रिश्ते के बारे में उन्होंने कहा था, वह मेरा दोस्त है। वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त हैं। वह मेरे वर्क पार्टनर हैं। वह कई मायनों में मेरे साथी हैं।”

अपने वेकेशन से वायरल हुई अपनी बिकिनी तस्वीरों के बारे में बात करते हुए निधि ने कहा कि, “वह अपने पेरेंट्स की आभारी हैं कि उन्होंने सपोर्ट और समझ हासिल की। उन्होंने ट्रोर्ल्स के बारे में भी बात की और कहा कि, अंधेरे कमरों में कंप्यूटर के पीछे बैठे लोग उन्हें हतोत्साहित नहीं कर सकते। उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभा चुके भव्य गांधी के साथ डेटिंग की अफवाहों का भी खंडन किया।” भव्य गाँधी और निधि दोनों शो में कोस्टार्स थे।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *