PHOTOS: मुनमुन दत्ता, पलक सिंधवानी और सुनयना फोजदार ने क्यूट सेल्फी में दिल पिघला देती है

मुनमुन दत्ता, पलक सिंधवानी और सुनयना फोजदार तीन दिवा हैं जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। जहां मुनमुन शो की शुरुआत से ही बबीता की भूमिका निभा रही हैं, वहीं पलक और सुनयना प्रतिस्थापन के रूप में आईं और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। शो ने उन दोनों को एक नई पहचान दी जिसके वे हमेशा से हक़दार थे।

शूटिंग में व्यस्त होने के अलावा, वे विशेष सेल्फी क्लिक करने में भी काफी समय बिताते हैं जो सचमुच किसी को भी उनके प्यार में पड़ सकता है। हम जो कह रहे हैं उस पर विश्वास नहीं है? तो आप भी उनकी इन प्यारी सेल्फी को देखिए और उनके प्यार में पड जाये। उनकी ये सेल्फी देख कर आप भी उनके दीवाने बन जायेगे।

munmun dutta selfie

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता सेल्फी में किसी मार्केट में खड़ी है। उन्होंने ब्लैक कलर का टीशर्ट पहना है और कंधे पर पर्स रखा हुआ है। अपने खुले बाल और मेकउप के साथ बबिताजी सभी का दिल जित रही है। बबीताजी ने अपने माथे पर सनग्लास भी रखे है जिससे वो और भी ज्यादा सुंदर दिख रही है।

sunayna fozdar selfie

सुनयना फ़ौज़दार तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अंजली भाभी का किरदार निभा रही है। सुनयना को नेहा मेहता की जगह पर रिप्लेस किया गया है। अपने अभिनय से सुनयना ने लाखो लोगो का दिल जीता है। सुनयना अपनी सेल्फी में कार के अंदर बैकसीट पर बैठी है। सेल्फी में सुनयना ने अपने साथ कुछ फ़ूड पैकेट भी दिखाए है। शायद वो कही पर ये फ़ूड पैकेट देने जा रही है। सुनयना के इस लुक ने लाखो लोगो को अपने प्यार में दीवना बना लिया।

palak sindhwani selfie

सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिंधवानी भी लाखो लोगो के दिलो पर राज करती है। पलक ने लाल रंग के स्लीवलेस ड्रेस में सेल्फी शेयर की। अपने पोज़ को और भी खूबसूरत बनाने के लिए पलक ने थोड़ा मेकउप टच दिया और साथ में अपने हाथो पर लाल रंग की नैलपोलिश भी लगाई। पलक के इस लुक को देखकर कोई भी पलक का दीवाना बन जायेगा।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *