तारक मेहता की ‘सोनू’ ने ट्रोलर्स को दी ये आखिरी चेतावनी, कान खोलकर सुनिए…

पिछले 12 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है। कई कॉमेडी शो हैं लेकिन इस शो ने एक अलग जगह बनाई है। इस शो के सभी किरदारों ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। शो को अभी 13 साल पूरे हुए हैं। हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है। इन लोगों की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा होती है। इस बीच शो में भिड़े की बेटी का रोल प्ले करने वाली पलक सिधवा इन दिनों चर्चा में हैं।

पलक ने मीम बनाने वाले पेज पर नाराजगी जताई है। इसलिए पलक ने यह काम करने वालों को अंतिम चेतावनी दी है। पलक सिद्धवानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया और एक मीम पेज क्लास जोड़ा। पलक ने नफरत फैलाने वालों का एक वर्ग बनाया है। आज लाखो लोग पलक को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते है और पलक के दीवाने है।

palak sindhwani white and pink

पलक ने स्टोरी में लिखा है कि, “सभी घृणित मेम पृष्ठों के लिए, मैं आपको सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, मेरी तस्वीर का उपयोग करना बंद करने के लिए चेतावनी देना चाहूंगी। मेरी तस्वीर को फोटोशॉप करना बंद करो। मेरे बारे में बुरा लिखना बंद करो। दुनिया में पहले से ही इतना कुछ चल रहा है, इस बीच नफरत फैलाना बंद करो।”

पलक ने आगे लिखा की, “अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो मुझे फॉलो ना करें, यह इतना आसान है क्योंकि आपको मेरा अपमान और बकवास फैलाने का कोई अधिकार नहीं है।” उन्होंने पोस्ट में यह भी स्पष्ट किया कि वह ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई के लिए तैयार हैं। ये चेतावनी उन लोगो के लिए है जो सोशल मीडिया के जरिए पलक का नाम ख़राब करने की कोशिस कर रहे थे।

palak sindhwani purple

पलक ने आगे लिखा, “अगर मैं ऐसी पोस्ट देखती हूं जो मेरी गरिमा और मन की शांति को ठेस पहुंचाती है, तो इस पोस्ट को करने वाले को परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए। मुझे ऐसा कदम उठाने के लिए मजबूर करें। आपके पेज को नुकसान पहुंचा रहा है। एक बार सुने – इसे रोको, अच्छाई सीखो अभी भी समय है।” पलक सिद्धवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच फैंस चर्चा में बने रहने के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *