TMKOC दिवा पलक सिंधवानी, सुनयना फोजदार और सोनालिका जोशी यहां दिल पिघलाने के लिए हैं, आपका पसंदीदा लुक किसका है?

जबकि हम तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को इतने सालों से जानते हैं, वास्तविक जीवन में शो के सितारों को देखना बिल्कुल आश्चर्यजनक है, क्योंकि उनके बैक-टू-बैक गर्म क्षणों को देखते हुए, क्योंकि वे अपने प्रचलन को बढ़ाते हैं। शो के सभी सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने फोटो शेयर करते रहते है। इन सभी सितारों की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फेन फोल्लोविंग है।

बेशक सोशल मीडिया को धन्यवाद! उस की बात करें तो, यहां हम सोनू, अंजलि और माधवी के लिए जानी जाने वाली पलक, सुनयना और सोनालिका शो की उमस भरी दिवाओं के स्टाइल को डिकोड करते हैं। तीनो अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है और सभी का ध्यान अपनी और खींचा है। आप तीनो की फोटो देख कर उनके दीवाने बन जायेगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Sindhwani (@palaksindhwani)

पलक सिंधवानी ने सोशल मीडिया पर मिनिमल मेकअप के साथ ब्लू फ्लोरल मिडी ड्रेस में बेहद इंस्पायरिंग लग रही एक तस्वीर शेयर की। पलक ने ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया की, “What Plans for Sunday night?” फेन्स को पलक का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट किया की, ” Sunday plan full on dhamaal and party ❤️” वही दूसरे ने लिखा, “Cutepie dashing look”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)

दूसरी और शो में अंजली भाभी का किरदार निभाने वाली अभियंत्री सुनयना फ़ौज़दार ने भी अपना डैशिंग लुक शेयर किया। सुनयना ब्लू कलर की साड़ी में अपना फोटो शेयर किया जिसमे अपने खुले बाल और मिनिमल मेकअप से वो सभी को अपना दीवाना बना रही है। सुनयना ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया की, “Are You Feeling Blue-tiful Today?💙” फेन्स को ये लुक काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा की, “So beautiful ma’am 😍” वही दूसरे ने लिखा, “Blue butterfly 💙”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonalika Joshi (@jsonalika)

माधवी का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी ने स्टाइलिश ज्वैलरी और मिनिमल मेकअप के साथ ऑल-ब्लैक साड़ी में ट्रेडिशनल लुक शेयर किया। सोनालिका ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया की, “Black makes everything more elegant or classy ☺️❤.depends upon everyone’s perception 😀” फेन्स ने अपना प्यार कमेंट में जताया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा की, “My love sweet madhu❤️” वही दूसरे ने लिखा, “Super nice beautiful👏

आपको बता दे की सोनालिका जोशी, सुनयना फ़ौज़दार और पलक सिंधवानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अपने किरदार के लिए मशहूर है। पलक सिंधवानी शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाती है। सुनयना फ़ौज़दार शो में अंजली भाभी का किरदार निभाती है और सोनालिका जोशी शो में माधवी भाभी का किरदार निभा रही है?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *