वायरल हुई इस एक्ट्रेस की बचपन की फोटो, क्या आप उनका नाम बता सकते हैं?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के सबसे चर्चित शो में से एक है। इस शो की हर कास्ट दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और खूब पसंद भी की जा रही है। शो के सभी किरदार एक-दूसरे से काफी अलग हैं और सीरियल के बाकी किरदारों की तुलना में कथानक भी अनोखा है। इसलिए यह दशकों से दर्शकों की पसंदीदा रही है। फेन्स को शो के अलावा अभिनेता की रियल लाइफ के बारे में जानने की भी उत्शुकता रहती है।

दर्शक शो के हर स्टार की तस्वीरें देखना पसंद करते हैं। ऐसे में शो के स्टार की तस्वीर इन दिनों फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही है। इस एक्ट्रेस को पहचानना इतना आसान नहीं है। वायरल हो रही तस्वीर में लड़की लाल रंग के सलवार सूट में नजर आ रही है। चलिए आप भी अभिनेत्री की इस बचपन की फोटो को देख कर उसका नाम बताने की कोशिश करे। बता दे की ये तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री है।

munmun dutta childhood

दरअसल, एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मुनमुन दत्ता हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मनमून दत्ता बबीताजी की भूमिका निभा रहे हैं। इस फोटो में अभिनेत्री मुनमुन दत्ता अपने पापा के साथ दिख रही है। अभिनेत्री ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। ये फोटो किसी पुराने एल्बम से खींच कर शेयर की गई है। बचपन में भी मुनमुन दत्ता बेहद क्यूट लगती थी।

मूनमून दत्ता असल जिंदगी में बेहद सुंदर और खूबसूरत हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में मुंबई में निवास किया था, जो काफी चर्चा का विषय रहा है। मूनमून दत्ता ने खुद का घर डिजाइन किया है। मुनमुन ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने पुरे घर का एक होम टूर भी शेयर किया था जो फेन्स को काफी पसंद आया था।

बता दें, हाल ही में मूनमून दत्ता अभी कुछ दिनों पहले कौन बनेगा करोडपति और बिग बॉस में भी नजर आई थीं। बिग बॉस में मुनमुन दत्ता बतौर चैलेंजर नजर आई थीं। उनके अलावा सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और विशाल सिंह भी चैलेंजर के तौर पर नजर आए। मुनमुन पिछले 13 सालो से बबिताजी का किरदार निभा रही है। मुनमुन ने इस शो से पहले कई फिल्मे और शो में काम किया है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *