दिशा वकानी उर्फ दयाबेन शुरुआती दिनों में ऐसी दिखती थी, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे हैरान

टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज हर घर में लोगों की पसंद बन चूका है। शो के साथ सभी किरदार भी घरेलु नाम बन चुके है। हालांकि लंबे समय से शो में काम कर रहे कई कलाकारों ने सीरियल छोड़ दिया है। शो की सबसे प्रिय किरदार दयाबेन शो में अभी नहीं है पर आज भी लोगो के दिलो में राज करती हैं। दिशा साल 2017 से शो में नजर नहीं आ रही है।

निर्माताओं ने इसे कई बार वापस लाने की कोशिश की है और अब भी करते हैं। इसी बीच दिशा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दिशा का जन्म अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था, लेकिन वह भावनगर में पली-बढ़ीं। वह तब से अभिनय में शामिल हो गई है जब वह स्कूल में थी।

disha vakani blue dress

दिशा ने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से नाटकीय कला में स्नातक किया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन अपनी एक्टिंग की वजह से काफी मशहूर हो चुकी हैं।आपको बता दें कि उन्होंने कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया है। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए दयाबेन को काफी संघर्ष करना पड़ा। गुजराती नाटक से शुरू करके टीवी के सबसे बड़े शो का हिस्सा बनना किसी भी अभिनेता के लिए आसान नहीं होता।

disha vakani in saree

दिशा के लिए एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने सीरियल्स में फ्री में काम भी किया। बहुत से लोग नहीं जानते हैं कि दयाबेन के नाम से प्रसिद्ध दिशा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत किसी टीवी शो से नहीं बल्कि फिल्मों से की थी। उन्हें जानकर हैरानी होगी कि उन्हें पहली बार 1997 में बी-ग्रेड फिल्म ‘कॉमसिन: द अनटचेबल्स’ में देखा गया था।

disha vakani pink dress

आपको बता दें कि दिशा वकानी ने शाहरुख खान की देवदास, आमिर खान की मंगल पांडे: द राइजिंग, सी कंपनी और ऋतिक रोशन की जोधा अकबर, लव स्टोरी 2050 जैसी फिल्मों में भी काम किया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले वह गुजरात के कई लोकप्रिय सीरियल में काम कर चुकी हैं। इन धारावाहिकों में देरानी-जेठानी, चाल चंदू पर जोए, लाली-लीला, आषाढ़ का एक दिन, बा निवृति, खारन छो ते, अलग छतन लगोग और सो दहड़ा सासु शामिल हैं।

disha vakani smile

2008 में शुरू हुआ तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दिशा के लिए लाइफ चेंजिंग साबित हुआ। दिशा को दयाबेन के किरदार में काफी पसंद किया गया। दिशा टीवी जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्री बन गई। साल 2015 में दिशा ने मयूर पंडिया से शादी कर ली और 2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया। दिशा माँ बनने के बाद से शो में नहीं दिखी है। शो मेकर्स और फेन्स आज भी दयाबेन का इंतज़ार कर रहे है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *