TMKOC अपडेट Ep3363 : बबीता जेठालाल की लकी चैम्प हैं जानिए वजह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड की शुरुआत जेठालाल के सोचने से होती है कि बाघा ने उससे क्या कहा। जेठालाल सो नहीं पा रहा है और चिंतित है कि अगर जेठालाल पर्याप्त नींद नहीं लेता है तो उसे सुबह तरोताजा महसूस नहीं होगा और श्री गोयल के साथ अच्छी मुलाकात नहीं होगी। जेठालाल सोने की कोशिश करता है लेकिन बिस्तर पर लेटने पर हर बार तनाव में आ जाता है।

जेठालाल बापूजी को जगाने के लिए उनके कमरे में जाता है और उसे अपने कमरे में आने को कहता है। बापूजी जेठालाल के कमरे में आते हैं और उससे पूछते हैं कि उसने उसे आधी रात को क्यों जगाया। जेठालाल उससे कहता है कि उसकी सुबह एक जरूरी मीटिंग है और वह सो नहीं पा रहा है। बापूजी जेठालाल से कारण पूछते हैं और जेठालाल बताता है कि बाग ने उसे बुलाया और उसकी नींद में खलल डाला।

बापूजी जेठालाल को अपनी गोद में सोने के लिए कहते हैं और बापूजी गाना गाने लगते हैं और जेठालाल सो जाता है। बाघा जेठालाल को फोन करता है और उससे कहता है कि उसे कल गोदाम की चाबी लाना होगा क्योंकि वह नहीं ले पाएगा। जेठालाल ठीक कहता है और नींद आने पर कॉल काट देता है। जेठालाल सुबह जल्दी उठता है और बापूजी का आशीर्वाद लेता है।

जेठालाल घर छोड़ देता है और रास्ते में तारक को देखता है और उससे एक सफल मुलाकात के लिए शुभकामनाएं देने के लिए कहता है। तारक जेठालाल से कहता है कि उसका आशीर्वाद हमेशा उसके साथ रहता है और उसकी मुलाकात बहुत अच्छी होगी। जेठालाल बबीता जी को देखना चाहता है क्योंकि जेठालाल उन्हें अपना भाग्य विजेता मानता है।

बबीता और अय्यर अपने विंग से बाहर निकल जाते हैं और जेठालाल बबीता से उसे विश करने के लिए कहता है। बबीता और अय्यर ने जेठालाल को शुभकामनाएं दीं। जेठालाल को श्री गोयल के सहायक का फोन आता है और बबीता जेठालाल से कहती है कि जेठालाल थोड़ी देर में अपने गोदाम पहुंच जाएगा।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *