तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम सुनयना फोजदार ने पैसो की तंगी की वजह शो में काम करना शुरू किया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री सुनयना फोजदार ने अंजलिभाभी के रूप में अपनी भूमिका से सभी का दिल जीत लिया है। पिछले साल शो मेकर्स के साथ कुछ अनबन को लेकर नेहा मेहता ने शो छोड़ दिया और नेहा की जगह सुनयना को बदल दिया। अपने शुरुआती समय में नेहा की जगह फेन्स ने सुनयना को पसंद नहीं किया। लेकिन बाद में अपने अभिनय से सुनयना ने फेन्स के दिल में अपनी जगह बना ली। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने पैसे के लिए शोबिज में प्रवेश किया था।

सुनयना ने अपने शोबिज करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी। वह खुल जा सिम सिम शो का हिस्सा थीं और यहां तक कि कई विज्ञापनों में भी दिखाई दीं। इतना ही नहीं, अभिनेत्री का कॉलेज जीवन भी व्यस्त था क्योंकि उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपने करियर को साथ-साथ आगे बढ़ाया। टेलीविजन की दुनिया में कदम रखने से पहले फोजदार साउथ फिल्मों का हिस्सा रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में सुनयना फोजदार ने खुलासा किया है कि उन्होंने पैसे के लिए शोबिज में प्रवेश किया था। सुनयना ने कहा की, “मैंने अपने कॉलेज के दिनों में मॉडलिंग की थी। बाद में, मैंने दक्षिण में कुछ फिल्में कीं और फिर हिंदी टेलीविजन में आ गई। ईमानदारी से कहूं तो अभिनय हमारी प्राथमिकता नहीं थी क्योंकि उस वक्त हमें पैसों की जरूरत थी और यही काम करने की प्रेरणा थी। लेकिन धीरे-धीरे, मुझे एहसास हुआ कि मुझे अभिनय करना पसंद है और मैं अपने बाकी प्यार के लिए यही करना चाहती थी। इस तरह मैंने अभिनय के लिए अपने प्यार का पता लगाया।”

सुनयना फोजदार ने यहां तक कि रिजेक्शन का सामना करने की बात भी कही। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री ने कहा, “जब आप ऑडिशन के लिए जाते हैं तो आपको अस्वीकृति का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए। मुझे अस्वीकार कर दिया गया है, लेकिन मुझे लगता है कि ऑडिशन इस बात की निशानी नहीं है कि आप कितने अच्छे कलाकार हैं।

इन अस्वीकृतियों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया और मुझे वह इंसान बनाया जो मैं हूं। मैंने उन सभी मिथकों को तोड़ दिया जो लोगों के मन में थे कि मैं कुछ भूमिकाएँ नहीं निभा पा रहा हूँ। मुझे लगता है कि यह उद्योग आपको कठिन बनाता है। ”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *