तारक मेहता की बबीताजी ने कैमरे के सामने दिखाई अपनी अदाएं, वीडियो देखकर दीवाने हो जाएगे जेठालाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी किरदार लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। लेकिन बात जब बबीताजी की आती है तो जेठालाल के साथ-साथ लोगों का दिल भी धड़कने लगता है। बबीताजी यानि मुनमुन दत्ता की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। जिसके चलते उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वायरल हो जाते हैं। फैंस मुनमुन की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं, जिसे एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी स्टीमिंग का एक डांस वीडियो शेयर किया है।

मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस रीमिक्स गाने पर अपना जलवा दिखाते हुए बबीताजी लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं। अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है। यहां उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं।

आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता के सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है। अग्रिम जमानत की मांग को लेकर एक्ट्रेस एक बार फिर पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट पहुंच गई हैं। इससे पहले 18 जनवरी को हाईकोर्ट ने मुनमुन दत्ता को हिसार कोर्ट में जमानत याचिका दायर करने को कहा था, जबकि उन्हें अग्रिम जमानत की मांग वाली याचिका को वापस लेने और खारिज करने की अनुमति दी थी।

munmun dutta beauty

इसके बाद मुनमुन ने हिसार कोर्ट में याचिका दायर की। पिछले हफ्ते हिसार में एससी/एसटी एक्ट के तहत स्थापित विशेष अदालत ने मुनमुन दत्ता की अग्रिम जमानत की मांग को खारिज कर दिया था, जिसके बाद दत्ता ने अब पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। जाति पर मुनमुन दत्ता ने विशेष का नाम लेते हुए यूट्यूब पर एक वीडियो पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया, जिसके बाद पूरे देश में अनुसूचित जाति के लोगों में भारी रोष था। उसके खिलाफ हिसार जिले के हांसी में एससी-एसटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

33 वर्षीय अभिनेत्री मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीताजी का किरदार निभाती है। शो में बेहद खूबसूरत और सुंदर दिखती है। आपको बता दे की रियल लाइफ में भी मुनमुन उतनी ही सुंदर और खूबसूरत है। बबीताजी के पीछे जेठालाल की दीवानगी सभी को पता है लेकिन जब सोशल मीडिया पर मुनमुन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती है फेन्स भी जेठालाल की तरह उनके दीवाने हो जाते है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *