TMKOC पलक सिधवानी और सुनयना फौजदार क्लासिक डिजाइनर गाउन में बीच पर घूम रही है

TMKOC की सुंदरियां पलक सिंधवानी और सुनयना फोजदार सोशल मीडिया पर अधिक फैशन रीलों के साथ फिर से वापस आ गई हैं। निधि भानुशाली और नेहा मेहता के शो छोड़ने के बाद सोनू भिड़े और अंजलि मेहता के रूप में हाल ही में 13 साल पुराने शो में शामिल हुए अभिनेता को नेटिज़न्स से अपार प्यार मिल रहा है। दिवा ने कम समय के भीतर पैर जमाने में कामयाबी हासिल की है।

अपने फैशन में वापस आते हुए, सुनयना फोजदार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह समुद्र के किनारे पर एक निशान लेते हुए अपनी आकर्षक न्यूनतम सफेद मैक्सी ड्रेस में बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही थीं, जबकि वह ‘तू मरज़ है दावा भी’ गाने पर थिरकती हैं। सुनयना ने अपनी वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया की, “Tu marz hai Dawa bhi…..💕”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)

पलक सिंधवानी ने अपनी पीच हॉल्टनेक फ्लेयर्ड ड्रेस में एक खूबसूरत तस्वीर साझा की, जिसे टॉप-नॉट, मिनिमल मेकअप लुक के साथ जोड़ा गया था। अभिनेत्री ने समुद्र तट के किनारे रेत की चट्टानों पर पोज़ दिया, जबकि उन्होंने लिखा, “सब अनुग्रह से, उसे वहीं ताकत मिली जहाँ वह थी ..🌸” पलक इस लुक में बेहद खूबसूरत और सुंदर दिख रही है।

palak sindhwani dress

आपको बता दे की पलक सिंधवानी और सुनयना फ़ौज़दार तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां है। दोनों शो में अपने अभिनय की वजह से काफी लोकप्रिय है। सुनयना शो में अंजली भाभी का किरदार निभाती है वही पलक शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाती है। शो के अलावा दोनों अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। दोनों अपने फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है जिसे फेन्स काफी पसंद करते है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *