बापूजी पार्टी करने गए होटल पर, सोढ़ी बापूजी को देख कर चौंक गया और जेठालाल को बताया…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में चंपकलाल ने आखिरकार फैसला किया है कि वह अपने दोस्तों के साथ बनाई गई योजना पर कायम रहेगा और उनके साथ बाहर जाएगा। यह सर्वविदित है कि चंपकलाल और उनके दोस्त, उनकी उम्र को देखते हुए, युवावस्था में उस तरह का मज़ा नहीं ले सकते थे जैसा वे करते थे।

हालाँकि, दोस्तों के आग्रह पर और अपने पुराने दिनों को याद करने के लिए, चंपक अपने दोस्तों के साथ योजना में शामिल होने का फैसला करता है। चिंतित जेठालाल उसकी योजना को अस्वीकार नहीं करता है, इसलिए वह पूरी योजना का खुलासा नहीं करता है। दूसरी ओर, रोशन और गोगी घर से दूर हैं इसलिए सोठी पार्टी करना चाहता है इसलिए वह एक साथी की तलाश में है।

सोढ़ी अपने सभी पुरुष मित्रों के सामने बाहर जाने की पेशकश करता है लेकिन सभी मना कर देते हैं। अगर तारक मेहता अंजलि के डर से मना कर देते हैं, तो डॉक्टर हाथी अपने समय का एक भी भोजन मिस नहीं करना चाहता। सोनू अगर घर से बाहर है और भिड़े माधवी को अकेला नहीं छोड़ना चाहता तो जेठालाल को पोपटलाल के घर खाना पड़ेगा।

रोशन और गोगी एक-दो दिन में घर वापस आ जाएंगे और सोढ़ी पार्टी करने का यह मौका नहीं गंवाएंगे। इसलिए वह अपने दूसरे दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए बाहर जाते हैं। जब वह चंपकलाल और उसके दोस्तों को वहां देखता है तो वह तबाह हो जाता है क्योंकि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि चंपकलाल ऐसी जगह देखेगा।

सोढ़ी सोचता है कि वह जेठालाल को यह कैसे बताएगा। आगे क्या होगा ये अगले एपिसोड में देखने को मिलेगा। सोढ़ी जेठालाल को फ़ोन करके सब कुछ बताएगा। जब जेठालाल बापूजी को इस हालत में देखेंगे तो क्या सोचेंगे? आपको क्या लगता है आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *