गोल्डन साड़ी में उर्फी जावेद ने दिखाया सिजलिंग लुक, फोटोज देख फैंस बोले- विश्व सुंदरी है…

उर्फी जावेद खुद पर नए-नए लुक्स ट्राई करती रहती हैं। वह अक्सर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब उर्फी ने साड़ी में फोटोशूट करवाया है, जो उन्होंने अपने फैंस को दिखाया है। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। उर्फी अपनी अजीबो गरीब फैशन की वजह से खूब चर्चा में रहती है। उनके जितने फेन्स है उससे काफी ज्यादा ट्रोलर्स भी है।

उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह आए दिन खुद पर नए-नए लुक ट्राई करती हैं, जिसके वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। अब उर्फी ने अपना ट्रेडिशनल अवतार फैंस को दिखाया है। हालांकि इस दौरान भी उन्होंने हॉटनेस का जबरदस्त तड़का लगाया है। साड़ी में उर्फी की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

urfi jawed in golden saree

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह गोल्डन कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने साड़ी के साथ डीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है लेकिन पल्लू को कंधे पर रखने की जगह फिसल गई है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। आप भी उर्फी का ये लुक देख कर उनके दीवाने बन जायेगे।

urfi jawed in golden saree

उन्होंने साड़ी से अपने लुक को स्पेशल टच दिया है। चेहरे पर मिनिमल मेकअप, कानों में हूप ईयररिंग्स उर्फी जावेद के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देकर तहलका मचा दिया है। अपनी फैशन की वजह से उर्फी काफी बार ट्रोल भी होती है।

urfi jawed in golden saree

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने फैशन सीक्रेट का खुलासा किया है। उसने बताया कि वह अपनी ड्रेस काटती है और उससे एक और अलग ड्रेस तैयार करती है। इंस्टेंट बॉलीवुड के एक वीडियो में उर्फी ने खुलकर अपनी फैशन ट्रिक शेयर करते हुए कहा, ‘मैं आपको बता दूंगी… मैं जो कपड़े पहनती हूं वह नहीं है.. तो अगर कोई ड्रेस है.. मैंने उसे क्रॉप-टॉप और स्कर्ट में काटा।’

वीडियो में, उर्फी ने यह भी स्वीकार किया कि वह अपने आउटफिट को दोहराती है और उन्हें अलग-अलग रंगों में पेंट करके पूरी तरह से बदल देती है। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं ड्रेस को पीट-पीटकर कुछ नया बनाती हूं, और रंग भी देती हूं.. ताकि आप लोगों (मीडिया) को कभी पता न चले कि मैंने वही ड्रेस पहनी है.’

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *