क्या TMKOC के टपू उर्फ भव्य गांधी डेटिंग ऐप पर हैं? अभिनेता ने कुछ फोटो शेयर की और अपनी क्रश का खुलासा किया…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभा कर मशहूर हुए भव्य गाँधी काफी लोकप्रिय है। भव्या गांधी उर्फ पूर्व टप्पू गड़ा वर्तमान में गुजराती फिल्म उद्योग और संगीत वीडियो में अपनी फिल्मों में व्यस्त और व्यस्त हैं। भव्य ने अब सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए अपने क्रश के नाम का खुलासा किया है। फिल्म जगत में रूचि होने की वजह से शो छोड़ने के बाद भी अभिनेता का बहुत बड़ा फेन बेस है।

आपको बता दे कि अभिनेता भव्य गाँधी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए समय निकालते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर Ask Me Anyting आयोजित किया, जहां उनके प्रशंसकों ने उनके क्रश के नाम के बारे में पूछा, इस पर उन्होंने जवाब दिया “साक्षी”। भव्य गांधी ने बताया कि उनकी क्रश का नाम साक्षी है।

bhavya gandhi crush name

इसके अलावा, उन्होंने जानकी बोरदीवाला के साथ एक तस्वीर भी साझा की, क्योंकि एक प्रशंसक ने उनसे “जानकी बोडीवाला सर के साथ तस्वीर” के लिए पूछा, गांधी ने न केवल उनकी और जानकी की एक तस्वीर साझा की, जहां वह जानकी की सुंदरता में खोए हुए हैं, बल्कि एक प्रफुल्लित करने वाला भी लिया। “जानकी बोडीवाला सर आपके सामने पेश है”

bhavya gandhi with janki

इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि क्या वह डेटिंग ऐप पर हैं, जैसा कि एक प्रशंसक ने उनसे कहा, “टिंडर पर आपका एक नकली सत्यापित खाता है”, इसके लिए भव्या ने लिखा, “मैं टिंडर या किसी अन्य डेटिंग ऐप पर नहीं हूं। “और जोड़ा,”और जो कोई आपसे फेसबुक पर बात कर रहा है वह मैं नहीं हूं”

bhavya gandhi on dating app

आपको बता दे की इन दिनों सोशल मीडिया और डेटिंग अप्प पर काफी सरे फैक अकाउंट है। कुछ लोग बड़े सितारों के नाम से सोशल मीडिया अकाउंट बना कर आपसे बात करते होंगे। लेकिन आप कुछ भी बात करने से पहले ये जांच ले की उनका अकाउंट फैक तो नहीं है। क्योकि ज्यादातर अकाउंट फैक होते है। सोशल मीडिया आप अपनी कुछ भी ऐसी बात ना बताये जिससे आपको या आपकी फॅमिली को प्रॉब्लम हो।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *