दिशा वकानी के फैंस के लिए खुशखबरी, राखी विजान ने दिया अपना बयान…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा शो में से एक है। करीब पांच साल पहले दिशा वकानी उर्फ ​​दयाबेन के शो से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके रिप्लेसमेंट को लेकर कई नाम सामने आए। उन्हीं में से एक थीं एक्ट्रेस राखी विजान। हालांकि, राखी विजय ने शो में दयाबेन के रूप में उनके प्रवेश की खबरों का खंडन किया है।

राखी विजान ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर अफवाहों का खंडन किया है कि वह एक कॉमेडी सीरियल का हिस्सा थे। राखी विजान ने लिखा, “नमस्कार…यह खबर एक अफवाह है…जिसने मुझे भी झकझोर दिया…मुझे निर्माताओं या चैनल ने संपर्क नहीं किया है।” राखी विजान की स्पष्टता ने दिशा वकानी के प्रशंसकों को सबसे ज्यादा खुश कर दिया है। क्योकि इस बयान के बाद शायद दिशा की वापसी हो सकती है।

एक यूजर ने लिखा, ‘हम इस बात से भी हैरान थे कि तारा जैसी दिग्गज भूमिका-दाता को नाटककार कैसे बनाया गया। दिशाजी की जगह कोई नहीं ले सकता’ तो एक यूजर ने लिखा ‘हमें बस दिशाजी वकानी की जरूरत है। वह दयालु है।’ दूसरों ने लिखा है, ‘तू उनको चाहिए ही नहीं। दिशा वकानी एक लेजेंड हैं’। हालांकि राखी विजन के फैंस को लगता है कि वह दयाबेन का रोल बखूबी निभा सकती हैं। बता दें कि राखी सीरियल ‘हम पांच’ में ‘स्वीटी’ का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बन गई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Vijan (@rakhivijan)

हमारे संवाददाता ईटाइम्स टीवी के साथ एक साक्षात्कार में, निर्माता असित मोदी ने कहा, ‘दिशा वकानी की जगह लेने वाली अभिनेत्री की तलाश जारी है और जल्द ही एक नई दया आएगी। वह हाल ही में एक और बच्चे की मां बनी हैं इसलिए वह शो में वापसी नहीं कर पाएंगी। नई दयाबेन के लिए ऑडिशन हो रहे हैं और एक नाम चुना जाएगा। दर्शक शो में नई एक्ट्रेस के बारे में जानेंगे। हम दर्शकों को अपडेट करते रहेंगे’।

rakhi vijan dayaben fen reaction

TMKOC के हालिया एपिसोड में सुंदरलाल ने जेठालाल की दुकान खोलने के मौके पर दया लाने का वादा किया था। लेकिन दयाबेन गोकुलधाम इस बार पहले की तरह नहीं आई। हाल के एपिसोड में शो थोड़ा फोकस्ड लग रहा है, जिसमें कई लोगों ने निर्माताओं पर अपनी भावनाओं के साथ गेम खेलने का आरोप लगाया है। बता दें कि, दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव से ब्रेक लिया और उसके बाद से वापस नहीं आई हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *