रीटा रिपोर्टर ने ससुर के 75वें जन्मदिन पर रखी सरप्राइज पार्टी, ये कलाकारों ने पार्टी में लगाए चार चाँद…

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्रिया आहूजा ने अपने ससुर और गुजराती थिएटर निर्देशक सुरेश राजदा के लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी रखी। सुरेश राजदा के 75वें जन्मदिन पर गुरुवार शाम को एक भव्य पार्टी का आयोजन किया गया। सरिता जोशी, असित कुमार मोदी, दिलीप जोशी, तन्मय वेकारिया, किरण भट्ट, केतकी दवे समेत मशहूर सेलेब्स मौजूद रहे।

rita reporter party

सरप्राइज बर्थडे पार्टी के बारे में जानने के बाद अपने ससुर सुरेश राजदानी की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, प्रिया ने कहा, “हमने बहुत अच्छा समय बिताया। मेरे ससुर सभी को देखकर खुश थे। आमंत्रितों में से अधिकांश थिएटर के दोस्त थे। यह उनका खास दिन था। हम एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी कर इसे यादगार बनाना चाहते थे।”

rita reporter party dilip joshi

प्रिया और उनके पति मालव ने पार्टी की कोई थीम नहीं रखी क्योंकि यह एक सरप्राइज पार्टी थी। प्रिया ने कहा, “अगर हमने उन्हें थीम के हिसाब से कपड़े पहनने को कहा होता तो वे अंदाजा लगा लेते कि सरप्राइज पार्टी है। हमने उन्हें यह सोचने दिया कि हम उनके जन्मदिन पर ही डिनर करने जा रहे हैं। उन्हें काला बहुत पसंद है। इसलिए हमने कलर ऑफ़ ध डे काला रंग पसंद किया और सभी ने काले रंग के कपडे पहने।

rita reporter party bagha natukaka

प्रिया आहूजा जीवन का भरपूर आनंद लेती हैं। मालव और प्रिया ने भी शादी के 10 साल बाद पिछले साल नवंबर में दोबारा शादी की थी। उन्होंने कहा, “मुझे खास दिन मनाना पसंद है। 75वें जन्मदिन से ज्यादा खास और क्या हो सकता है? जीवन को जितना हो सके उनके साथ मनाना चाहिए जो हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं। पिछले कुछ समय में मैंने चिंता और अवसाद का अनुभव किया लेकिन धीरे-धीरे जीवन ट्रैक पर वापस आ गया। मेरे ससुर मेरे जीवन के स्तंभों में से एक हैं। उन्होंने मेरे लिए जितना मैंने मांगा है उससे कहीं अधिक किया है। वह बहुत विनम्र और प्यार करने वाले व्यक्ति हैं। इसलिए मैं उनके लिए कुछ खास करना चाहती थी।”

rita reporter party

आपको बता दे की प्रिया तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाती है। उनके पति मालव राजदा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डायरेक्टर हैं। इसी शो के सेट पर मालव और प्रिया को प्यार हो गया। इस जोड़े ने 2011 में शादी की थी। वे 2019 में माता-पिता बने और उनके बेटे का नाम अरदास है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *