कॉफी विद करण सीजन 7 में विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के रिलेशन के बारे में चौंकाने वाला खुलासा हुआ

कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 ने कल अपना दूसरा एपिसोड जारी किया, जिसमें जान्हवी कपूर और सारा अली खान ने भाग लिया। यह एपिसोड अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात करने से लेकर अपने प्रेम-जीवन पर चर्चा करने तक, स्पष्ट रूप से स्वीकारोक्ति से भरा था। एपिसोड में दोनों अभिनेत्री ने अपने विचार व्यक्त करने के लिए पीछे नहीं हटे। जहान्वी और सारा दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की।

यह खुलासा करने से कि उन्होंने अतीत में भाइयों को डेट किया था, केदारनाथ की उनकी साहसिक यात्रा, जान्हवी के फर्जी अकाउंट से जान्हवी को किसी के साथ ब्रेकअप करना क्योंकि उन्होंने उसे चिकन सलाद नहीं दिया था … एपिसोड रसदार गपशप से भरा था। एक अन्य विषय जो इस प्रकरण पर हावी रहा, वह था विजय देवरकोंडा। इस एपिसोड में सबसे पहले विजय का नाम सारा अली खान ने लिया था, लेकिन इसके बाद जो हुआ वह काफी मजेदार था।

vijay devarakonda and rashmika

जब सारा अली खान ने खुलासा किया कि वह विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहेंगी, तो करण जौहर ने खुलासा किया कि जान्हवी के पास उनके लिए एक चीज है। इसके बाद सारा ने जान्हवी से पूछा कि क्या उनके पास वास्तव में उनके लिए कुछ है। लेकिन उसने कहा, “चुप रहो, नहीं। तुम्हें उसे डेट करना चाहिए।” इस पर, केजेओ ने कहा कि वे विजय देवरकोंडा को पनीर के किसी प्रकार के टुकड़े की तरह क्यों पास कर रहे थे। फिर उन्होंने पूरे एपिसोड में विजय को पनीर कहा।

बाद में रैपिड फायर राउंड में जब जाह्नवी से पूछा गया कि क्या वह अपने समकालीनों पर नजर रखती हैं। उसने खुलासा किया कि एक समय में वह इस बात से हैरान थी कि रश्मिका (मंदाना) का इंस्टा कितनी तेजी से बढ़ रहा था। फिर, सारा ने तुरंत जवाब दिया, “हाउ चीसी!” इसके बाद सेट पर मौजूद सभी लोग हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए। फिर सारा ने आगे कहा, “आप सभी के लिए जिन्होंने इस शो में पनीर पकड़ा है!” सूक्ष्मता से इशारा करते हुए कि विजय और रश्मिका वास्तव में एक रिश्ते में हैं।

vijay devarakonda and jhanvi

जाह्नवी ने अपने बचाव में कहा, “यह किसी को नहीं मिलने वाला है।” करण ने उसे बाधित किया और कहा, “बेशक, वे इसे प्राप्त करने जा रहे हैं।” सारा ने इसमें जोड़ा, “रिवॉच।” यह पहली बार नहीं है जब विजय और रश्मिका के रिश्ते की बात हो रही है। इससे पहले, कई मौकों पर उनके कथित संबंधों के बारे में चर्चा हुई थी, चाहे वह मुंबई में रात के खाने के लिए बाहर घूमते हुए देखा गया हो, या जिम में एक साथ पसीना बहाया गया हो।

इस बीच, प्रशंसकों ने खुशी व्यक्त की और युगल के लिए प्यारे संदेश साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक यूजर ने लिखा, ‘हां यह मेरे लिए चौंकाने वाला नहीं है लेकिन मैं आपको जल्द से जल्द जोड़ी के रूप में देखना चाहता हूं। जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की, “अगर एक सच है इडक लेकिन मैं उनके लिए बहुत खुश हूं।”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *