फ्लोरल शरारा में बेहद खूबसूरत लग रही थी आलिया भट्ट, डार्लिगस के प्रमोशन में पहना इतना महंगा ड्रेस…

अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म जगत की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। उन्होंने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’, ‘राज़ी’ और कई अन्य फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग’ से बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाली है और इन दिनों इसके प्रमोशन में बिजी हैं।

आलिया सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने व्यंग्यात्मक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे यह खूबसूरत अभिनेत्री ग्रेस के साथ नहीं ले सकती। हाल ही में फिल्म ‘डार्लिंग’ के प्रमोशन के दौरान आलिया ब्लैक कलर की पेप्लम कुर्ती में मैचिंग शरारा के साथ फ्लोरल प्रिंट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। होने वाली मां के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा था।

alia bhatt black sarara

आलिया भट्ट का सिंपल सोबर लुक फैंस को खूब पसंद आया तो आइए नजर डालते हैं उनकी इन तस्वीरों पर। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट ब्लैक फ्लोरल प्रिंटेड शरारा सूट में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। आलिया भट्ट ने अपने लुक को ईयररिंग्स और रिंग्स से कंप्लीट किया, जिससे उनका लुक और भी एलिगेंट हो गया। नेट ब्लैक दुपट्टे में चेहरे पर खूबसूरत मुस्कान के साथ फैंस आलिया भट्ट को निहारते नजर आए।

alia bhatt black sarara

आलिया के लुक पर रिसर्च करते हुए पता चला कि एक्ट्रेस का फ्लोरल शरारा डिजाइनर रिद्धि मेहरा के कलेक्शन का था। शरारा और दुपट्टे के साथ कशीदाकारी रेशम पेप्लम अनारकली वर्तमान में डिजाइनर की आधिकारिक वेबसाइट पर 62,800 रुपये में उपलब्ध है। अगर आप अपनी पत्नी को आलिया भट्ट का ये ड्रेस गिफ्ट करेंगे तो वो खुश हो जाएगी।

alia bhatt black sarara price

कुछ दिन पहले हमें आलिया भट्ट का खूबसूरत एयरपोर्ट लुक देखने को मिला था। तस्वीरों में, 29 वर्षीय अभिनेत्री यात्रा करने के लिए तैयार दिख रही थी क्योंकि उसने ‘बालेंसीगा’ संग्रह से एक बड़े आकार की सफेद शर्ट का विकल्प चुना था। उनकी शर्ट को सफेद और काले रंग के क्लासिक रंग पैलेट में ब्रांड नाम के साथ खूबसूरती से तैयार किया गया था। सुश्री कपूर ने अपने सिल्क जेकक्वार्ड-डिज़ाइन किए गए नंबर को बिना बटन के छोड़ दिया और अपने टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट किया। उन्होंने इसे ब्लैक डेनिम शॉर्ट्स और आइवरी कलर के फर फ्लिप-फ्लॉप के साथ पेयर किया।

alia bhatt black sarara

मार्च 2022 में भारतीय फिल्म और टेलीविजन उद्योग के कुछ सबसे बड़े सितारे और सुपरस्टार ‘इंडियन टेलीविजन अकादमी पुरस्कार’ समारोह में देखे गए। आलिया भट्ट ने एथिकल डेमी-कॉउचर लेबल ‘ब्लोनी एटेलियर’ के संग्रह से एक झिलमिलाती ग्रे साड़ी में अपने शानदार लुक से सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने स्टेटमेंट ईयररिंग्स से लुक को पूरा किया।

alia bhatt white dress

आपको बता दें कि आलिया ने हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की है और अब वह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इससे पहले आलिया भट्ट अपने बेबी बंप को शॉर्ट लूज-फिटिंग येलो ड्रेस में छुपाती नजर आई थीं। आलिया भट्ट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिस पर फैंस तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *