तेजस्वी प्रकाश ने दिखाई अपनी इंगेजमेंट रिंग, फोटो पर कमेंट में करण कुंद्रा ने लिखा, ‘बेबी तुम मेरे हो…’

तेजस्वी प्रकाश टीवी जगत में सबसे प्यारी अभिनेत्रियों में से एक है। तेजस्वी ने अपने अभिनय से लाखो फेन्स के दिलो में जगह बनाई है। फेन्स को लगता है कि वह अगले कुछ साल यहां टीवी उद्योग पर राज करने के लिए हैं। वह हमेशा मनोरंजन उद्योग में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करती रही है। हालांकि, जब से उन्होंने बिग बॉस 15 जीता है, उनके लिए व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से चीजें काफी बदल गई हैं। उन्होंने न केवल शो जीता, उन्होंने करण कुंद्रा का प्यार भी जीता और दोनों अब एक खुशहाल जोड़ी हैं।

तेजस्वी और करण टेली टाउन के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक बन गए। फैंस उन्हें ‘तेजरान’ कहने लगे। जब से यह जोड़ी बिग बॉस से बाहर आई है, वे प्यार और शहर को लाल रंग में रंग रही हैं। यह जोड़ी कभी भी खुलकर अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराती है और अक्सर शहर में एक साथ देखा जाता है। हाल ही में तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में वह हीरे की अंगूठी दिखा रही हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

tejasswi prakash engagement ring

शुक्रवार को तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सगाई की ओर इशारा करते हुए एक पोस्ट साझा किया। नागिन अभिनेत्री दूसरे हाथ में गुलदस्ता पकड़े हुए हीरे की अंगूठी चमकती हुई दिखाई दे रही है। इसे फ्लॉन्ट करते हुए वह काफी खुश हैं। फोटोज शेयर कर तेजस्वी ने लिखा बड़ा दिन और इसके साथ दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है। तेजस्वी के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें बधाई देने लगे। अर्जुन बिजलानी और महक चहल ने तेजस्वी को बधाई दी।

tejasswi prakash engagement ring

तस्वीर ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी और प्रशंसकों ने अपना उत्साह व्यक्त करने और अभिनेत्री को बधाई देने के लिए कमेंट में आना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘तेजु क्या आप सीरियस हैं।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘मुझे मिनी हार्ट अटैक आया था।’ एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘दि डे का इंतजार नहीं कर सकता’। इसके अलावा करण ने लिखा, ‘बेब तुम्हारे इस पोस्ट ने मेरे व्हाट्स एप को तोड़ दिया है। बताओ कि ये एक एड है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

बता दें, करण और तेजस्वी बिग बॉस 15 से एक दूसरे के करीब आये थे। इसी शो के दौरान दोनों ने एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार किया। उस समय सभी को लगा कि ये शो के लिए ऐसा कर रहे हैं। लेकिन शो के खत्म होने के करीब एक साल बाद तक ये जोड़ी साथ बनी हुई है। दोनों के परिवारों में भी अच्छा रिश्ता देखा गया है। फैंस उम्मीद तो कर रहे हैं कि एक्टर्स अब जल्दी शादी भी कर लें।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *