रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत हैं जेठालाल की कश्मीरी पत्नी, तस्वीरें देखकर आप भी हो जायेगे दीवाने…

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 14 सालों से लगभग हर घर में पसंद किया जा रहा है। यह शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। फैंस भी एक्टर्स की पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की स्टार कास्ट बड़ी है, जिनमें से एक आपको याद होगा जेठालाल की ‘कश्मीरी वाइफ’। कुछ ही एपिसोड में दिखाई देने वाली सिंपल कौल ने जेठालाल की ‘कश्मीरी पत्नी’ के रूप में दिल जीत लिया।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सिंपल कौल का किरदार भले ही छोटा हो, लेकिन उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया। इस शो में उन्होंने जेठालाल की ‘कश्मीरी पत्नी’ गुलाबो के रूप में खूब धमाल मचाया, लेकिन उनका प्यार दयाभाभी के प्यार के आगे टिक नहीं पाया। इतना ही नहीं गुलाबो ने जेठालाल को पाने के लिए कोर्ट में केस भी दर्ज कराया और गोकुलधाम सोसाइटी में टेंट लगा दिया।

jethalal kashmiri wife

लेकिन गुलाब का प्यार दयाभाभी के प्यार की तुलना में फीका पड़ जाता है और गुलाबो को जेठालाल के बिना लौटना पड़ता है। गुलाबो का रोल सिंपल कौल ने कई साल पहले निभाया था। गुलाबा के किरदार को कुछ एपिसोड्स के बाद खत्म कर दिया गया था। उसके बाद से सिंपल कौल इस शो में नजर नहीं आए हैं। सिंपल कौल असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरती रहती हैं। सिंपल कौल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में की थी।

 

jethalal kashmiri wife

‘कुसुम’, ‘कुटुंब’, ‘शरारत’, ‘ये मेरी लाइफ है’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘ऐसा देश है मेरा’, ‘तीन बहुरियां’, ‘सास बिना ससुराल’, ‘जिन्नी और जुजू’, ‘सुवरीन गुग्गल-टॉपर ऑफ द ईयर’ और ‘भाखरवाली’ जैसे टीवी सीरियल्स का अहम हिस्सा रह चुकी हैं। सिंपल कौल ने न केवल अभिनय की दुनिया में बल्कि संगीत उद्योग में भी अपनी किस्मत आजमाई है। सिंपल कौल ने हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत के अलावा पश्चिमी संगीत भी शिखा।

jethalal kashmiri wife

लेकिन उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में म्यूजिकल डेब्यू नहीं किया है। सिंपल कौल एक बिजनेस वुमन भी हैं। उनके 3 रेस्टोरेंट हैं, जिन्हें उन्होंने मुंबई में ही खोला है। सरल सभी क्षेत्रों में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। सिंपल कौल ने साल 2010 में राहुल लूंबा से शादी की थी। बता दें कि सिंपल कौल और टीवी एक्टर करणवीर सिंह वोहरा बहुत अच्छे दोस्त हैं। करणवीर सिंह वोहरा बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा रह चुके है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simple Kaul (@simplekaul)

इस बीच सलमान खान ने इस पर कई बार कमेंट किया था। सिंपल कौल ने उस समय करणवीर का साथ दिया और सलमान खान के साथ पंगा ले लिया था। सिंपल कौल ने कहा- ‘सलमान खान आप करणवीर के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं। मुझे उनकी टिप्पणी पसंद नहीं है।’

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *