वाह! पाखी और अनुपमा ने जीती प्रतियोगिता; तोशु ने वनराज के साथ किया बदसलूकी

अनुपमा वर्तमान में हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रही हैं। यह शो बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग में शीर्ष पर है। इन दिनों शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि ट्रैक तोशु के व्यवहार में बदलाव पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, क्या वह इससे अलग होना चाहता है?

पिछले एपिसोड में, हमने देखा है कि कैसे काव्या आखिरी समय में पाखी को छोड़ देती है और अनुपमा उसकी तारणहार बन जाती है और पाखी के साथ परफॉर्म करती है और शो जीत जाती है।

anupama toshu and vanraj

अब आने वाले एपिसोड में, काव्या पाखी और उसकी नृत्य प्रतियोगिता का अपमान करेगी और यह बताएगी कि उसने पाखी को क्यों छोड़ा क्योंकि उसे एक बहुत ही महत्वपूर्ण नौकरी के लिए इंटरव्यू का कॉल आया था।

वह पाखी और उसकी नृत्य प्रतियोगिता का अपमान करती है जहाँ वह कहती है कि यह कोई बड़ी प्रतियोगिता नहीं थी कि हर कोई तमाशा बना रहा है यह सिर्फ एक छोटी नृत्य प्रतियोगिता थी।

वनराज इसे वापस काव्या को देता है और बताता है कि पाखी के लिए यह प्रतियोगिता एक शब्द चैम्पियनशिप नृत्य से कम नहीं थी और उसे उसे रखने का कोई अधिकार नहीं है और प्रतियोगिता नीचे है।

काव्या परिवार को यह समझाने की कोशिश करती है कि वह केवल व्यावहारिक रूप से सोच रही थी और वह गलती में नहीं है और चीजों पर ओवररिएक्ट नहीं करना है।

दूसरी ओर, तोशु वनराज के साथ दुर्व्यवहार करता है और उनके साथ तीखी बहस होती है। खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि शाह परिवार में आगे क्या होता है, क्या आपको लगता है कि काव्या का यह कदम सही था?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *