मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर अपने ‘नफरत करने वालों’ के लिए एक मेसेज दिया…

टेलीविजन अभिनेता मुनमुन दत्ता, जो हिट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर की भूमिका निभा रही हैं, ने हाल ही में शो की शूटिंग फिर से शुरू की। अभिनेता ने कुछ समय के लिए तारक मेहता की टीम के साथ शूटिंग नहीं की थी, जिससे ये अटकले लगाए जा रहे थे कि वह अब शो का हिस्सा नहीं हैं।

जैसे ही उसने शो में शूटिंग शुरू किया, अभिनेत्री ने अपने शुभचिंतकों के साथ-साथ अपने नफरत करने वालों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया। मुनमुन ने अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान का एक बूमरैंग शेयर किया और लिखा, “आप सभी का धन्यवाद … विशेष रूप से मेरे शुभचिंतकों को … और नफरत करने वालों को भी।”

इस बीच, मुनमुन दत्ता आखिरकार तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर लौट आई है। यहां तक कि निर्माता असित कुमार मोदी ने भी हाल ही में इसकी पुष्टि की है। और हमने कल के एपिसोड में उनके कुछ सिन भी देखे। मुनमुन दत्ता करीबन 2 महीने बाद सेट पर दिखाई दी है और वो पहले से ज़्यादा खूबसूरत दिख रही है।

आशित मोदी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, ‘मुनमुन कई सालों से हमारी टीम का हिस्सा हैं और उनके छोड़ने की ये सारी बातें झूठी थीं। उन्होंने शो की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और आप उन्हें जल्द ही देखेंगे। कोई समस्या नहीं थी और हम सभी ठीक हैं और अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।”

फेन्स को जेठालाल की दोस्ती काफी पसंद आती है और साथ में फेन्स को अय्यर और जेठालाल की नोकझोक भी बहुत पसंद है। मुनमुन दत्ता ने अपने पोस्ट में अपने फेन्स और नफ़रत करने वालो का धन्यवाद किया। और इसके साथ साथ उन्होंने पलके झपकते हुए रील भी शेयर किया।

अब जब बबीताजी की शो में वापसी हो गई है तो ये देखना मजेदार होगा की बबीताजी को काफी समय के बाद देख कर जेठालाल का क्या रिएक्शन होगा। और जेठालाल बबीताजी से क्या क्या बात करेंगे। क्या बबीताजी जेठालाल को मिशन काला कौवा की सफलता शुभकामन देंगे या नहीं?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *