तारक मेहता के नटूकाका ने अपनी मौत के बाद छोड़ी इतनी संपति, जानिए कितनी थी उनकी कमाई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शक उस समय हैरान रह गए जब शो में अहम भूमिका निभा रहे अभिनेता घनश्याम नायक का निधन हो गया। घनश्याम नायक ने तारक मेहता में नटुकाका की भूमिका निभाई थी। जिससे वह हर घर में मशहूर हो गए। अब चर्चा है कि नटुकाका के निधन के बाद परिवार के लिए कितनी संपत्ति बची है।

नटुकाका एक बहुत पुराने और जाने-माने अभिनेता थे। उन्होंने थिएटर, भवाई, नाटकों, धारावाहिकों के अलावा कई फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने 100 से अधिक हिंदी और 300 से अधिक गुजराती फिल्मों में अभिनय किया है। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता तारक मेहता सीरियल से मिली। जिसमें उन्होंने नटुकाका का किरदार निभाया था और दर्शकों को खूब हंसाया था।

natukaka house

फिल्मी सियापा नाम की एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, 2021 में नटूकाका की कुल संपत्ति 3 करोड़ रुपये है। रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मासिक आय करीब 7 से 8 लाख रुपये थी। घनश्याम नायक को एक एपिसोड के लिए लगभग 30,000 रुपये मिलते थे। जिसके अनुसार उनकी सालाना कमाई 70 से 80 लाख थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 2017 में उनकी नेटवर्थ 1.8 करोड़, 2018 में 2 करोड़, 2019 में 2.2 करोड़, 2020 में 2.5 करोड़ और 2021 में 3 करोड़ है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वह गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में मैनेजर की भूमिका में नजर आए और बार-बार जेठालाल को अपनी सैलरी बढ़ाने के लिए कहते।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से दर्शकों का अनोखा अहसास जुड़ा है। दर्शक इस शो के सभी किरदारों को खूब पसंद करते हैं। शो में कई ऐसे किरदार हैं जिन्हें दर्शकों ने शो से जाने के बाद भी खूब पसंद किया है। तो वहीं कुछ किरदार ऐसे भी हैं जिन्होंने इस शो को ही नहीं बल्कि दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

natukaka and bagha

कुछ साल पहले तारक मेहता में डॉक्टर हाथी की भूमिका निभा रहे अभिनेता-कवि कुमार आजाद के निधन से फैंस सदमे में हैं। अभी तीन दिन पहले ही 3 अक्टूबर को शो के एक और अहम किरदार नटूकाका ने भी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। जिससे फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है और काफी लोग यकीन नहीं कर रहे है की नटुकाका अब नहीं रहे।

नटुकाका उर्फ ​​घनश्याम नायक बहुत अनुभवी और प्रसिद्ध व्यक्ति थे। उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने नेचर से भी सभी का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर उनके कुछ वीडियो और तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। जिसमें नटूकाका का प्यार भरा स्वभाव साफ देखा जा सकता है। मुनमुन दत्ता, राज अनादकट, गुरुचरण, शैलेश लोढ़ा सभी ने नटुकाका को लेकर अपनी भावुक पोस्ट इंस्टग्राम पर शेयर की थी।

इसके अलावा फैंस नटुकाका उर्फ ​​घनश्याम नायक की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। घनश्याम नायक भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वे अपने पीछे इतनी सारी यादें छोड़ गए हैं कि उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। नटूकाका को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *