फेन्स दयाबेन के किरदार के लिया ज़हरा सेठजीवाला की मांग की: “अगर मुझे भूमिका मिलती है तो मुझे पैनिक अटैक होगा”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभी सफलता से चल रहा है लेकिन दिशा वकानी एक चीज निश्चित रूप से सभी को याद आ रही है। बेशक, शो को अन्य अभिनेताओं द्वारा बहुत अच्छी तरह से दिखाया गया है, लेकिन प्रशंसक अभी भी दिशा की जादुई वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। काफी उम्मीदों के बीच, TMKOC के प्रशंसक अभिनेत्री ज़हरा सेठजीवाला पर प्यार बरसा रहे हैं।

ज़हरा, जिन्हें हाल ही में हप्पू की उलटन पलटन में देखा गया था, इंस्टाग्राम पर एक वायरल सेलिब्रिटी बन गई है। वह दिशा की दया बेन की नकल करती हैं और उनके वीडियो सभी का ध्यान खींच रहे हैं। वह काफी समय से ध्यान खींच रही हैं। इतना ही नहीं, तारक मेहता के प्रशंसक उनसे शो में शामिल होने का अनुरोध भी कर रहे हैं।

Zahara Sethjiwala dayaben-min

ईटाइम्स के साथ अपनी बातचीत के दौरान, ज़हरा सेठजीवाला ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसकों से मिल रहे प्यार के बारे में बात की। उसने कहा, “शुरुआत में, 3 साल पहले, मैं जॉनी लीवर सर और राजपाल यादव सर के वीडियो पर डब करती थी। सोशल मीडिया पर, मुझे आश्चर्य होगा कि मेरे वीडियो को ज्यादा प्रतिक्रिया क्यों नहीं मिल रही है। फिर मैंने अपने वीडियो का प्रचार करना शुरू किया। तो अचानक दूसरे वीडियो पर व्यूज बढ़ने लगे क्योंकि लोग मेरी प्रोफाइल पर आने लगे और मेरा कंटेंट चेक करने लगे। एक बार मेने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक सिन को डब किया और वीडियो वायरल हो गया। लोगो ने इस वीडियो पर खूब सारी प्रतिक्रिया दी।

ज़हरा सेठजीवाला ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बहुत बड़ी प्रशंसक होने का खुलासा करते हुए कहा, “मैं तारक मेहता की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मैं हमेशा से शो देख रही हूं। मैं दया बेन, चंपक चाचा और जेठालाल की बहुत बड़ी फैन हूं। मैंने उन दृश्यों का ध्यान रखा, जिनकी मैं नकल करना चाहता थी। मैं ज्यादा नहीं सोचती, लेकिन वे दृश्य जो मुझे पसंद आए और बार-बार देखते रहे।”

ज़हरा ने उन प्रशंसकों को भी जवाब दिया जिन्होंने उनसे शो में दया की भूमिका निभाने का आग्रह किया था। उन्होंने कहा, ‘दिशा वकानी का रोल कोई नहीं निभा सकता। कमेंट बहुत बड़ी थीं और बहुत मायने रखती थीं। मुझे लगता है कि अगर मुझे शो में भूमिका मिली तो मुझे पैनिक अटैक हो जाएगा।”

आपको बता दे की दिशा वाकाणी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दयाबेन की भूमिका निभाती है। लेकिन 2017 में माँ बनने इ बाद वो शो में वापिस नहीं आयी है। अब उनकी वापसी को लेकर कई सवाल उठ रहे है। शो के निर्माता के पास भी कोई जवाब नहीं है की उनकी वापसी कब होगी? फेन्स को भी अब लगने लगा है की अब वो वापिस नहीं आएगी। अब आने वाला समय ही बताएगा की दिशा वापसी करती है दयाबेन के किरदार में हमें कोई अभिनेत्री देखने को मिलेगी।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *