तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीताजी ने शेयर किया नया वीडियो, सोढ़ी ने किया दिलचस्प खुलासा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मुनमुन दत्ता और राज अनादकट अफेयर की अफवाहें पिछले कुछ महीनों से चल रही हैं। जबकि इन दोनों अभिनेताओं ने एक रिश्ते में होने से इनकार किया है, अफवाहें फैलती रहती हैं। इन तमाम अटकलों के बीच हाल ही में मुनमुन का अपने पार्टनर के साथ एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। रोमांटिक वीडियो में, TMKOC की बबीताजी को अपने पीछे के आदमी का उल्लासपूर्वक परिचय देते हुए देखा जा सकता है।

खैर, इंस्टाग्राम पर रील में देखा गया उसका साथी क्षेत्रीय हरा राक्षस श्रेक है, न कि आदमी। अभिनेत्री ने लिखा कि आखिरकार, उन्होंने श्रेक फिल्टर का उपयोग करके अपने साथी के साथ यह चलन किया। मुनमुन अपने माइक्रोब्लॉगिंग पेज पर ग्लैमरस पोस्ट शेयर करने के लिए जानी जाती हैं लेकिन यह हैरान करने वाला था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक और लोकप्रिय अभिनेता, जिन्होंने पिछले साल शो छोड़ दिया था, एक दिलचस्प रहस्योद्घाटन के साथ आया है। हिट कॉमेडी शो में रोशन सिंह सोढ़ी का लोकप्रिय किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें इस सीजन में बिग बॉस के लिए दो बार संपर्क किया गया था।

roshan singh sodhi gurucharan

अभिनेता ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि बिग बॉस के निर्माताओं ने बिग बॉस ओटीटी संस्करण और बिग बॉस 15 दोनों के लिए उनसे संपर्क किया और उन्होंने उनके पारिश्रमिक और अन्य महत्वपूर्ण चीजों पर भी चर्चा की। हालांकि, गुरुचरण के अनुसार, वे सौदा पूरा करने के लिए वापस नहीं आए, यही वजह है कि वह कलर्स टीवी पर रियलिटी शो के मौजूदा सीजन का हिस्सा नहीं हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभी के एपिसोड में मेहता साब, अय्यर भाई और उनके बॉस के इर्द-गिर्द घूम रहा है, और एक बड़ा विस्फोट होने की उम्मीद है जब इन दोनों के बॉस रात के खाने के लिए मिलेंगे। और कहीं न कहीं, यह जेठालाल की गलती है, जो मेहता साहब के लिए फायर ब्रिगेड बन गए और अय्यरभाई के लिए मुश्किलें खड़ी कर दीं।

अब देखना होगा कि अय्यर और मेहता, जो अपनी नौकरी गंवाने के कगार पर हैं, डिनर के दौरान पूरी स्थिति को कैसे संभालते हैं। क्या जेठालाल दोनों की नौकरी बचा पायेगा या फिर दोनों अपनी नौकरी गंवा देंगे। अगर जेठालाल की वजह से अय्यर भाई की नौकरी जाती है तो फिर अय्यर जेठालाल को किया किया सुनाएगा और जेठालाल जेठालाल बबीताजी का सामना कैसे करेगा? शो में अभी काफी दिलचस्प खुलासे बाकि है…

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *