दिलीप जोशी की बेटी नियति ने सफ़ेद बालो में शादी की, फेन्स ने कहा, “इंस्टाग्राम की इस नकली दुनिया में कोई असली होने की हिम्मत करता है”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी की शादी यशोवर्धन मिश्रा से हुई है। शादी में परिवार के लोग और कॉमेडी शो की पूरी कास्ट शामिल हुई थी। अभिनेता ने अपनी बेटी तस्वीरें साझा कीं और यह पिता-पुत्री के बंधन को देखकर सभी को भावुक कर रहा है। इस बीच, ऐसे नेटिज़न्स भी थे जिन्होंने अपनी बेटियों को भूरे बालों में देखा और उनकी इतनी अच्छी तरह से फ्लॉन्ट करने के लिए उनकी प्रशंसा की।

हालांकि शादी में असित कुमार मोदी शो के सभी कलाकार मौजूद थे, लेकिन दिशा वकानी उर्फ दया बेन ने निजी कारणों से इसे मिस कर दिया। शादी में मुनमुन दत्ता, शैलेश लोढ़ा, पलक सिंधवानी, राज, कुश शाह, समय शाह, गुरुचरण सिंह सोढ़ी, मंदार, तन्मय वेकारिया,अमित भट्ट, तनुज महाशब्दे, भव्य गाँधी, प्रिया आहूजा, देव शंकर पांडे ये सभी अभिनेता मौजूद थे। इसके अलावा टीवी जगत के कुछ मशहूर अभिनेता भी मौजूद थे।

अपने बड़े दिन के लिए, दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी ने लाल और क्रीम बनारसी साड़ी पहनने का विकल्प चुना, जिसमें लाल चूड़ियाँ, एक हार और झुमके शामिल थे। हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी उनके भूरे बाल। एक यूजर ने लिखा, ‘पहले दूल्हा-दुल्हन सफेद बालो में देखे’, दूसरे ने लिखा, ‘लगता है सारा हेयर कलर जेठालाल ने ही इस्तेमाल कर लिया।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi)

हालांकि, ऐसे लोग भी थे जिन्होंने दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी के बालों के रंग का बचाव किया और लिखा, “उसे बालों का रंग नहीं मिला और यह बिल्कुल ठीक है। इंस्टाग्राम की इस नकली दुनिया में कम से कम असली होने की हिम्मत तो कोई करता है। दोनों परिवारों और जोड़े को शुभकामनाएं,” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, “खुशी है कि वे भूरे बाल खेल रहे हैं! यह भगवान के लिए बाल है! लोग हरे, लाल और नीले रंग के लिए जा रहे हैं और इसे अच्छा पाते हैं लेकिन ग्रे पुराने स्कूल योग्य पाते हैं।”

niyathi joshi hair comment

दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल ने यशवर्धन मिश्रा के साथ बेटी नियति की शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। अभिनेता ने एक भावनात्मक कैप्शन भी लिखा है जिसमें लिखा है, “आप गाने और फिल्मों से भावनाओं को उधार ले सकते हैं, लेकिन जब यह सब आपके साथ होता है … तो वह अनुभव अद्वितीय होता है। मेरी छोटी बच्ची नियति और परिवार में सबसे नए सदस्य, मेरे बेटे यशोवर्धन, इस अद्भुत यात्रा के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं! उन सभी लोगों को धन्यवाद जिन्होंने हमारे साथ रहकर या युगल के लिए अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं भेजकर हमारी खुशी साझा की।”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा कीं, तस्वीरें वायरल हो गईं और सभी ने नवविवाहित नियति जोशी और यशवर्धन मिश्रा पर अपने प्यार की बौछार कर दी। नियति जोशी की शादी यशवर्धन मिश्रा से 11 दिसंबर को हुई। इस वक्त सोशल मीडिया पर सभी लोग दोनों को शुभकामनाय दे रहे है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *