जेनिफर मिस्त्री उर्फ़ रोशन भाभी ने गोगी उर्फ समय शाह को 20वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक प्यारा सा नोट साझा किया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गोगी उर्फ समय शाह आज 22 दिसंबर को अपना 20वां जन्मदिन मना रहे हैं। विशेष अवसर पर, उन्हें शो से अपनी ऑन-स्क्रीन माँ श्रीमती सोढ़ी उर्फ जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल से एक प्यारा सा जन्मदिन नोट मिला। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर समय के लिए एक बर्थडे नोट और शो की पुरानी तस्वीरें साझा कीं।

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे बॉय समय शाह के साथ ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। उसने इसके साथ एक नोट लिखा, “मारो दिक्रो… जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे समय @ समयशाह_5 …. हर बार जब मैं हमारे बारे में सोचती हूं तो मुझे लगता है कि हम कितने बड़े हो गए हैं … (मेरा मतलब है कि आप शारीरिक रूप से बड़े हुए हैं और मुझे मानसिक रूप से), क्योंकि जिस तरह से हम हॉर्न बजाते थे वह अब अकल्पनीय है … मैं अब हमारे पास मौजूद अनमोल बंधन को संजोता हूं (सह सितारों से ज्यादा, अब हम दोस्त हैं, मुझे वास्तव में अगर मेरा बेटा होता है तो ऐसी ही केमिस्ट्री होती है) )… अपनी सादगी और आज्ञाकारिता से प्यार करो… हमेशा ऐसे ही रहो… भगवान भला करे… ढेर सारी शुभकामनाएं… मम्मी/जेनी दीदी/भाई #jennifermistrybansiwal #sabtv # (sic)।” तस्वीरों में समय को उनके बचपन के दिनों में भी दिखाया गया है।

samay shah thanks Jenifer

समय शाह ने जेनिफर के इस पोस्ट पर मीठे कमेंट के साथ जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “धन्यवाद दीदी, जो वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रखती है, मेरे साथ बढ़ने के लिए धन्यवाद। मुझ पर प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद। आपके दयालु और मधुर हावभाव (sic) के लिए धन्यवाद।”

आपको बता दे की समय शाह 2008 से लेकर अभी तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के साथ जुड़े हुए है। जब शो की शुरुआत हुई थी तब वो सबसे छोटे लड़के का किरदार निभाते थे। उन्होंने अपने अभिनय से सभी का दिल जित लिया और आज वो पुरे भारत में मशहूर है। जेनिफर शो की शुरुआत से उनकी माँ का किरदार निभा रही है। बिच में कुछ साल जेनिफर ने ब्रेक लिया था लेकिन फिर उन्होंने वापसी कर ली। माँ बेटे की जोड़ी शो में सुपरडुपर हिट है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *