तारक मेहता का उल्टा चश्मा का जेठालाल शो नहीं छोड़ेगा, भविष्य के प्लान का खुलासा किया…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक प्रतिष्ठित कॉमेडी-ड्रामा है जो 2008 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी पात्रों को दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है, हालांकि, जेठालाल चंपकलाल गड़ा के चरित्र को उनके विचित्र गुणों के साथ माना जाता है। सबसे लोकप्रिय और प्रिय पात्र। बिना जेठालाल के किरदार के तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की कल्पना भी नहीं हो सकती।

वर्षों से जेठालाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी एक घरेलू नाम बन गए हैं। एक अनुभवी अभिनेता, जोशी, अपने अभिनय करियर में कई शो और फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, लेकिन जेठालाल के उनके चरित्र ने उन्हें प्रशंसा और प्रशंसा दिलाई है, जिसका हर अभिनेता का सपना होता है। हालांकि, ऐसी चर्चा है कि दयाबेन के बाद जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी अब शो को अलविदा कह सकते हैं जिससे फैंस चिंतित हो गए हैं।

dilip joshi leave show

इन अफवाहों के दौर शुरू हो गए, टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान दिलीप ने खोला कि क्या वह शो छोड़ना चाहते हैं, जिस पर उन्होंने कहा था, “मेरा शो एक कॉमेडी शो है और इसका हिस्सा होना मजेदार है। इसलिए जब तक जब मैं इसका आनंद लेता हूं, तो मैं इसे करूंगा। जिस दिन मुझे लगेगा कि मैं अब इसका आनंद नहीं ले रहा हूं, मैं आगे बढ़ूंगा।”

हालांकि, उन्होंने आगे खुलासा किया कि शो छोड़ने की ऐसी कोई योजना नहीं है क्योंकि वह शो के कारण प्रशंसकों से मिले प्यार को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है कि जब यह शो अच्छा कर रहा है, तो बेवजह इसे किसी और चीज के लिए क्यों छोड़ दिया। लोग हमें इतना प्यार करते हैं और मैं इसे बिना वजह बर्बाद नहीं करना चाहता।”

दिलीप जोशी ने अपनी भविष्य की योजनाओं का भी खुलासा किया और कहा कि उनके पास एक अभिनेता के रूप में और भी कई चीजें हैं जो वह करना चाहते हैं। और आज की फिल्मों में अद्भुत विषयों को लेकर, वह इन महान कहानियों का हिस्सा बनना चाहता है और अगर उसे पेशकश की जाती है तो वह एक अच्छी फिल्म भूमिका निभाने से नहीं चूकेगा। हालाँकि, वर्तमान में, वह पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से अपने जीवन में जो हो रहा है उसका आनंद ले रहा है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *