अब तक ये 9 लड़किया पोपटलाल का दिल तोड़ चुकी है, देखिए कौन कौन है वो…

टीवी जगत का सबसे मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दर्शक काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि यह शो टीआरपी की रेस में हमेशा अपनी जगह बनाए रहता है। इस शो के हर किरदार को लोग अपने जिंदगी का हिस्सा ही मानते हैं। जब भी जेठालाल के माथे पर पेशानी पड़ती है लोग भी परेशान हो उठते हैं। दयाबेन की वापसी से लेकर पोपटलाल की शादी तक लोगों को बेसब्री से इंतजार है। आज आपको बताते है को अब तक शो में पोपटलाल के जीवन में 9 लड़किया आ चुकी है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल सालों से शादी के लिए तड़प रहे हैं, लेकिन अभी तक उनका घर नहीं बस पाया है। आपको बता दे की पोपटलाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता श्याम पाठक है और वो रियल लाइफ में शादी शुदा है। शो में हर साल उनकी जिंदगी में एक लड़की आती है लेकिन उनका दिल तोड़कर चली जाती है। अब तक पोपटलाल की जिंदगी में 9 लड़किया आईं लेकिन अब तक शादी की बात नहीं बन पाई। इन लड़कियों की लिस्ट में एक विदेशी हसीना का भी नाम है।

पोपटलाल की जिंदगी में लड़कियों के आने का सिलसिला साल 2010 से शुरू हो गया था, जब उनकी जिंदगी में क में उनकी जिंदगी में एक विदेशी लड़की आई थीं। इस विदेशी हसीना का नाम था ‘कैरी’ जो कि एक विदेशी हसीना थीं। पोपटलाल ने कैरी के संग अपनी शादी के सपने तक देख लिए थे लेकिन कैरी किसी और से प्यार करती थी और फिर पोपटलाल खुद कैरी का हाथ उसके प्यार निलेश के हाथ में दे देता है। यह एपिसोड लोगों को खूब पसंद आया था।

popatlal shadi girl

केरी के बाद कोयल, बुलबुल, वैजयंती, मिस ट्रिन ट्रिन, सपना ऐसे करके 9 लड़किया आयी है लेकिन अब तक पोपटलाल की शादी नहीं हुई। अब दर्शक पिछले 13 सालो से पोपटलाल की शादी को लेकर उत्शुक है। आने वाले एपिसोड में क्या पोपटलाल की शादी देखने को मिलेगी या फिर ये शो ऐसे ही चलता रहेगा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो के हर ट्वि्स्ट और टर्न से लोग अच्छी तरह से वाकिफ हैं। पोपटलाल शो की शुरुआत से ही अपनी शादी के लिए कई तरह के जतन करते दिखे हैं, लेकिन अभी तक बात नहीं बन पाई। फैंस को भी इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि पोपटलाल की शादी आखिरकार कब होगी।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *