TMKOC 3350 स्पोइलर: भुत वाले प्लान से मेहता साहेब करेले से बच गए! अब कौन पकड़ लेगा उसका प्लान

महिला मंडल भूत के बारे में अपने डर और चिंताओं को व्यक्त करती है। जब बाघा सोसाइटी में आता है तो कोमल और बबीता बापूजी के स्वास्थ्य के बारे में पूछते हैं। बाघा कहता है कि वह बापूजी का समर्थन करने आया था, लेकिन टपू को उसकी मदद करनी थी, और वह उनसे जेठालाल को इसके बारे में न बताने का आग्रह करता है। बबीता अंजलि के बारे में अपनी चिंता व्यक्त करती है।

तारक के बारे में चिंतित महिला मंडल, अंजलि से उसके ठीक होने तक उसे अपना पसंदीदा भोजन खिलाने का अनुरोध करती है। अंजलि का दावा है कि उसने तारक का पसंदीदा खाना बनाया है। वह रोती है, तारक के बारे में चिंतित है, और घोषणा करती है कि वह उसे कहीं नहीं जाने देगी। माधवी सोचती है कि क्या इस स्थिति को हल करने का कोई तरीका है।

हाथी अंजलि के पास जाता है और तारक के स्वास्थ्य के बारे में पूछता है। जब माधवी पूछती है कि क्या उसके पास समस्या का समाधान है, तो वह इनकार कर देता है। हाथी का दावा है कि एक डॉक्टर के रूप में, उनका मानना है कि तारक को एक मनोवैज्ञानिक की सहायता की आवश्यकता है और वह एक प्रसिद्ध डॉक्टर से संपर्क करने का प्रयास कर रहा है, हालांकि, वह उपलब्ध नहीं है। वह अंजलि को आश्वस्त करता है कि उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है और सब ठीक हो जाएगा।

माधवी अंबे माता के मंदिर जाने और अच्छे भाग्य के लिए प्रार्थना करने की सलाह देती है। टपू सेना पूछती है कि क्या वे अंजलि की कुछ भी मदद कर सकते हैं। बबीता टप्पू सेना से तारक की कुछ समय के लिए देखभाल करने के लिए कहती है, क्योंकि अंजलि मंदिर जा रही होगी। टपू सेना सहमत हैं।

टपू सेना तारक के पास जाती है और करेला भूत के बारे में पूछती है। तारक पहले तो अजीब व्यवहार करता है, लेकिन फिर हंसता है और टप्पू सेना उसे बधाई देती है। अपनी साजिश के सफल होने के बाद, तारक और टप्पू सेना जश्न मनाते हैं। तारक ने टप्पू सेना को उसकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। क्योकि ये सारा करेले वाला प्लान गोली ने मेहता साहेब को दिया था जिससे वो करेले की डाइट से बच सके।

आगे आने वाले TMKOC Episode 3350 में हम देखगे की सभी लोग गोकुलधाम सोसाइटी के कंपाउंड में खड़े है और तभी सब्जी वाली आती है। सब्जी वाली अपने साथ करेले लाई होती है। करेले देख कर मेहता साहेब फिर से सभी के सामने नाटक शुरू कर देते है। वो सभी पर करेले फेकने लगते है। इतने में मेहता साहेब के बॉस गोकुलधाम सोसाइटी में आते है। मेहता साहेब गलती से उन पर करेले फेकने लगते है। अब क्या मेहता साहेब उनके बॉस के सामने नाटक जारी रखगे या फिर पकडे जायेगे? देखना काफी दिलचस्त होगा।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *