शो में माधवी भाभी का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी ने इन फिल्मो में भी काम किया है…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे प्रसिद्ध और सबसे लंबे समय तक चलने वाले हिंदी टीवी शो में से एक है। फैमिली शो ने कई परिवारों के लिए काफी सुखद यादें बनाई हैं और प्रशंसक टीवी शो में काम करने वाले सितारों की तरह ही मंत्रमुग्ध हो जाते हैं जैसे कि टीवी शो ही! शो के कलाकारों ने अपनी कॉमेडी टाइमिंग और अपनी भूमिकाओं और संवादों की प्यारी डिलीवरी के साथ विभिन्न परिवारों से काफी हंसी उड़ाई है।

माधवी भिड़े की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री सोनालिका जोशी की अपनी काफी फैन फॉलोइंग है। जहाँ उसने TMKOC में अपनी भूमिका से काफी प्रशंसकों को आकर्षित किया है, वहीं अभिनेत्री मराठी मनोरंजन उद्योग में भी बहुत प्रसिद्ध है! यह कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात हो सकती है, लेकिन अभिनेत्री हिंदी मनोरंजन उद्योग में काफी जाना-पहचाना चेहरा हैं और उन्होंने कुछ मराठी फिल्मों में भी काम किया है!

tmkoc madhvi bhabhi

माधवी की भूमिका निभाने वाली सोनालिका ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में 2005 की सुपरहिट मराठी फिल्म ज़ुलुक से की थी। बाद में उन्होंने 2006 की मराठी फिल्म, वारस सर्च सरस में अभिनय किया। इस फिल्म को इसके कॉमिक कंटेंट के लिए भी खूब सराहा गया था क्योंकि यह कॉमेडी-ड्रामा पेश करती है। इस फिल्म ने उनके लिए काफी दरवाजे खोले और उन्हें काफी प्रशंसक भी मिले। वह 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शामिल हुईं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने अभिनय की शुरुआत करने के बाद अभिनेत्री फिल्मो से दूर है। शो की शुरुआत से ही सोनालिका माधवी भाभी का किरदार निभा रही है। इस शो से पहले अभिनेत्री मशहूर तो थी लेकिन इस शो की वजह से अभिनेत्री माधवी के नाम से घरेलु नाम बन गई। पिछले 13 सालो से माधवी ये शो कर रही है और इन 13 सालो में माधवी के अभिनय से लाखो लोग उनके फेन्स है।

अभी माधवी भाभी इतनी फेमस है की लोग उनको अपने नाम सोनालिका की जगह माधवी के नाम से पहचानते है। उन्होंने एक इंटरव्यू में भी बताया था की वो कही भी जाती है तो लोग उनको आचार पापड़ के बारे में पूछते है और कुछ लोग उनको गोकुलधाम सोसाइटी के खाली फ्लेट के बारे में पूछते है। बता दे की शो में माधवी भिड़े मास्टर की पत्नी का किरदार निभाती है और आचार पापड़ का बिज़नेस भी करती है।

अगर आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पसंद है और शो की सभी जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को फॉलो और लाइक कीजिए। हमारे पेज पर मनोरंजन से जुडी सारी जानकारी अपडेट होती रहती है। जल्दी से हमारे पेज को फॉलो करके हमें अपना सपोर्ट दिखाए। इस पोस्ट की सभी जानकारी हमने इंटरनेट पर से ली है। अगर आपको पोस्ट में कुछ भी गलत लगता है तो हमें बताये जरूर।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *