दिव्यांका त्रिपाठी ने TMKOC में दयाबेन गड़ा की भूमिका को ठुकरा दिया…

टेलीविजन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी काफी लोकप्रिय हैं और उन्होंने अपने करियर में विभिन्न दैनिक धारावाहिकों में काम किया है। विभिन्न पात्रों में से, ये है मोहब्बतें में डॉ इशिता भल्ला के उनके चित्रण ने दर्शकों के दिलों में उनके लिए एक विशेष स्थान बनाया है। दिव्यांका के प्रशंसक आधार में काफी वृद्धि हुई क्योंकि उन्हें देश भर से प्यार मिला।

बनू मैं तेरी दुल्हन, इंतजार, और मिसेज एंड मिस्टर शर्मा इलाहाबादवाले में अभिनय करने के अलावा, 36 वर्षीय अभिनेत्री ने विभिन्न रियलिटी शो में भी भाग लिया है। वह जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 11 में कई शानदार स्टंट करती नजर आएंगी।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट से पता चला है कि लोकप्रिय सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया गड़ा के किरदार को कास्ट करते समय दिव्यांका भी एक पसंद थीं। Koimoi की एक रिपोर्ट के अनुसार, TMKOC के निर्माताओं ने दया गड़ा की भूमिका निभाने के लिए उनसे संपर्क किया था। लेकिन उसने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया और इस निर्णय के पीछे का कारण अभी तक अज्ञात है।

Divyanka Tripathi-min

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, लोकप्रिय हिंदी सिटकॉम का प्रीमियर 2008 में हुआ और यह भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो में से एक है। कॉमेडी शो दुनिया ने ऊंचा चश्मा कॉलम पर आधारित है जिसे गुजराती स्तंभकार तारक मेहता ने लिखा था। यह शो सोनी सब पर प्रसारित होता है और इसे असित कुमार मोदी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

शो की स्टार कास्ट में दिलीप जोशी, अमित भट्ट, राज अनादकट, शैलेश लोढ़ा, तनुज महाशब्दे, मुनमुन दत्ता, सुनयना फोजदार, मंदार चंदवाडकर और सोनालिका जोशी शामिल हैं। जेठालाल गड़ा की पत्नी की भूमिका दिशा वकानी ने निभाई थी, जिन्होंने 2017 में शो को छोड़ दिया था।

TMKOC के प्रशंसक उन्हें दया के रूप में अपनी भूमिका को फिर से शुरू करने और फिर से शुरू करने के लिए देख रहे हैं। सिटकॉम को एक और झटका लगा क्योंकि 8 साल काम करने के बाद भव्य गांधी ने पिछले महीने शो छोड़ दिया। टपू की भूमिका के कारण, गांधी एक घरेलू नाम बन गए थे। अब, टप्पू का किरदार मुंबई के एक 19 वर्षीय किशोर राज अनादकट ने निभाया है।

12:17 pm