‘खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आती है’! मुनमुन ने राज अनादकट के साथ डेटिंग की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ स्टार मुनमुन दत्ता पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। बबीताजी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री को कथित तौर पर शो राज अनादकट के अपने सह-कलाकार के साथ डेटिंग की अफवाह है, जो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टप्पू की भूमिका निभा रहा है।

रिपोर्ट ने ट्विटर पर एक मीम फेस्ट को जन्म दिया और नेटिज़न्स ने अभिनेत्री को राज अनादकट से उनकी उम्र के अंतर के लिए ताना देना शुरू कर दिया। अभी तक राज और मुनमुन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी थी लेकिन अभी मुनमुन ने इस पर पोस्ट किया है।

अब, मुनमुन दत्ता ने आखिरकार इन सभी दावों का जवाब दिया है और आम जनता के लिए एक नोट लिखा है। उन्होंने एक बयान में लिखा, “आम जनता के लिए, मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं। लेकिन आपने कमेंट अनुभाग में तथाकथित ‘साक्षर’ लोगों से भी जो गंदगी की है, वह साबित करता है कि हम कितने प्रतिगामी समाज हैं। आपके हास्य की कीमत पर महिलाओं को लगातार शर्मसार, स्लट शेम्ड, मॉम शेम्ड किया जाता है। आपका हास्य किसी को मानसिक टूटने के कगार पर ले जाता है या नहीं, यह आपकी चिंता का विषय नहीं है। लोगों का मनोरंजन करने के 13 साल और आप में से किसी को भी मेरी गरिमा को अलग करने में 13 मिनट का समय नहीं लगा। इसलिए अगली बार जब कोई चिकित्सकीय रूप से उदास हो या अपनी जान लेने के लिए प्रेरित हो, तो रुकें और सोचें कि क्या यह आपके शब्द थे जिसने उस व्यक्ति को किनारे तक पहुँचाया या नहीं। ”

उन्होंने आगे जारी रखा और लिखा, “आज, मुझे खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आती है”। पोस्ट को साझा करते हुए, उसने एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “यह सुनकर दुख हुआ। इंटरनेट कभी-कभी सबसे खराब होता है, और वास्तव में कायरों के लिए एक आश्रय स्थल होता है, जिनके पास अपने बारे में बेहतर महसूस करने के लिए दूसरों को नीचा दिखाने की कोशिश करने से बेहतर कुछ नहीं होता है। तुम कमाल हो! इसे एक पल के लिए भी मत भूलना!”

मुनमुन दत्ता को कुछ दिनों पहले अपनी कमेंट विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर भी आलोचना का सामना करना पड़ा था। अभिनेत्री ने बाद में ‘भाषा की बाधा’ का कारण बताते हुए माफी मांगी।

3:53 pm